You are currently viewing Innocent Hearts ने 20वीं जिला रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप में लगाई पदकों की झड़ी, विद्यालय को किया गौरवान्वित

Innocent Hearts ने 20वीं जिला रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप में लगाई पदकों की झड़ी, विद्यालय को किया गौरवान्वित

जालंधर: पिछले दिनों आयोजित 20वीं जिला रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप में अपनी प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके चार स्वर्ण पदक तथा दो रजत पदक प्राप्त किए। 7 से 9 आयु वर्ग इनलाइन स्केटिंग में 2 लैप 500 मीटर रेस में आकृति ने दो स्वर्ण पदक प्राप्त किए, प्रत्युषा ने 500 मीटर क्वैड में एक स्वर्ण पदक तथा 2 लैप क्वैड में रजत पदक हासिल किया। 9 से 11 आयु वर्ग में अवरीन ने 500 मीटर क्वैड में स्वर्ण पदक, 2 लैप क्वैड में एक रजत पदक हासिल किया।

5 से 7 आयु वर्ग लडक़ों में मेहुल सिद्धू ने लैप-2 क्वैड में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। लोकेश ने 500 मीटर इनलाइन स्केटिंग में रजत पदक प्राप्त किया। आकृति, प्रत्युषा, अवरीन एवं मेहुल सिद्धू का चयन राज्य स्तर की टीम के लिए किया गया है जोकि पटियाला में सम्पन्न होगी। प्रिंसीपल राजीव पालीवाल तथा वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा ने विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी। एच.ओ.डी. स्पोट्र्स संजीव भारद्वाज ने विद्यार्थियों को राज्य स्तर की टीम में भी इसी तरह मेहनत करने व विजयी होने के लिए शुभकामनाएं दी।