You are currently viewing 21वीं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में Innocent Hearts ने लगाई पदकों की झड़ी

21वीं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में Innocent Hearts ने लगाई पदकों की झड़ी

जालन्धर (अमन बग्गा): जालन्धर जि़ला रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के सहयोग से २१वं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में इनोसैंट हाट्र्स के विद्यार्थियों ने विभिन्न आयु वर्ग में जीतकर पदकों की झड़ी लगा दी एवं राज्य स्तर के लिए चयनित होकर विद्यालय को गौरवान्वित किया है। यह प्रतियोगिता पुलिस डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई।

आयु वर्ग १४ से १७ वर्ष में ग्रीन मॉडल टाऊन की एकमप्रीत ने इनलाइन रेस में ५०० मीटर तथा १००० मीटर में दो रजत पदक प्राप्त किए। आयु वर्ग ११ से १४ वर्ष (लड़कियों) में हरगुन हुंदल ने ५०० मीटर तथा १००० मीटर रिंक रेस दो स्वर्ण पदक प्राप्त किए। आयु वर्ग ९ से ११ इन लाइन में आकृति ने वन लैप तथा ५०० मीटर में दो स्वर्ण पदक प्राप्त किए। आयु वर्ग ९ से ११ कवैड में अवरीन ने ५००0 मीटर में रजत पदक तथा १००० मीटर में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। आयु वर्ग ७ से ९ वर्ष में इनोसैंट हाट्र्स की कपूरथला रोड ब्रांच के निर्मय जैन ने इनलाइन रेस ५०० मीटर में कांस्य पदक तथा १००० मीटर में रजत पदक प्राप्त किया।

ग्रीन मॉडल टाऊन की प्रत्यूषा गुप्ता ने कवैड ५०० तथा १००० मीटर में रजत पदक प्राप्त किया। आयु वर्ग ५ से ७ वर्ष में मनरीन कौर ने टू लैप में रजत पदक तथा तीन लैप में कांस्य पदक प्राप्त किया। राज्य स्तरीय टीम के लिए चयनित होने वाले विद्यार्थियों के नाम हैं- प्रत्यूषा गुप्ता, आकृति, अवरीन, हरगुन हुंदल एवं एकमप्रीत। प्रिंसीपल राजीव पालीवाल ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी तथा स्टेट लेवल के लिए विजयी होने के लिए शुभकामनाएं दीं।

Innocent Hearts won medals at the 21st Roller Skating Championships