Innocent Hearts के छात्रों का विश्वविद्यालय परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

Innocent Hearts के छात्रों का विश्वविद्यालय परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हाट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के छात्रों ने अप्रैल २०२१ में लिए गए आई.टी. व मैनेजमैंट विभाग के अंतिम सैमेस्टर में आईकेजी-पीटीयू में विशिष्ट स्थान प्राप्त करके इंस्टीट्यूट को गौरवान्वित किया है। इस परीक्षा में कुल ३३ छात्रों ने विश्वविद्यालय में स्थान हासिल किया, जिनमें से १९ छात्र मैनेजमैंट विभाग से हैं और १४ छात्र आईटी विभाग से हैं। यह सब छात्रों की कड़ी मेहनत व दृढ़ संकल्प से संभव हो पाया है।

एससीए- छठे सैमेस्टर के छात्रों में सिंपी और सत्यम ने क्रमश: ९.३१ और ९.१४ एसजीपीए हासिल किए। मीनू ने ८.८६ एसजीपीए और पवन ८.४८ एसजीपीए हासिल किए।

बीसीए- छठे सैमेस्टर के विद्यार्थियों में गगनप्रीत कौर, कमलजीत कौर और मानसी पासवान को ९.० एसजीपीए मिले हैं। मैत्री गोयल ने ८.९६ एसजीपीए, किरणदीप कौर ने ८.६२ एसजीपीए, अमृतपाल ने ८.३५ एसजीपीए और पल्लवी सागर ने ८.१९ एसजीपीए हासिल किए। रंजना को ८.० एसजीपीए व रवि कुमार और एशानी ने क्रमश: ७.९६ व ७.७३ एसजीपीए हासिल किए।

बीबीए- छठे सैमेस्टर में तरणवीर निज्जर को ९.२८ एसजीपीए, रूपाली और सिमरजोत ने ८.८० एसजीपीए, अंकिता को ८.५६ एसजीपीए, हरप्रीत कौर, जस्सी, कोमल औ प्रिया सुमन ने ८.३२ एसजीपीए, शालू ने ८.०८ एसजीपीए, तमन्ना व प्रवीन कुमारी ने ७.८४ एसजीपीए हासिल किए।

बीकॉम- छठे सैमेस्टर के छात्रों में आकांक्षा सिंह व गीता रानी को ८.८० एसजीपीए, किरणदीप व साक्षी ने ८.५६ एसजीपीए, परमिंदर कौर व रीतिका गुंबर को ८.०८ एसजीपीए मिले। रमनदीप कौर ने ७.३६ एसजीपीए व राजविंदर सिंह ने ७.०८ एसजीपीए हासिल किए।

समूह निदेशक डा. शैलेश त्रिपाठी ने छात्रों के इस शानदार शैक्षणिक प्रदर्शन के लिए छात्रों और संकाय सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने छात्रों को प्रभावी आनलाइन शिक्षा प्रदान करने के लिए संकाय सदस्यों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि छात्रों को प्रोफैशनलस में बदलने का हमाला मिशन आगे भी जारी रहेगा। हम आगामी वर्षों में भी इसी प्रकार गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना जारी रखेंगे।

Innocent Hearts students excel in university exams