You are currently viewing Innocent Hearts कालेज ऑफ एजुकेशन ने गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर वैबीनार तथा भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

Innocent Hearts कालेज ऑफ एजुकेशन ने गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर वैबीनार तथा भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

जालंधर (अमन बग्गा) : इनोसैंट हार्ट्स कालेज ऑफ एजुकेशन, जालन्धर ने गांधी जयंती के मौके पर एक वैबीनार और भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।वैबीनार ‘गांधी जी के जीवन जीने के तरीके’ विषय पर आयोजित किया गया था। रिर्सोस पर्सन शर्मिला नाकरा, सांस्कृतिक प्रमुख और अध्यात्मिक प्रेरक इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ने गांधी जी की शक्तियों और जीवन के बारे में, उनके सकारात्मक दृष्किोण को चित्रों और कहानियों के माध्यम से केन्द्रित किया।

 

 

उन्होंने कहा कि कैसे एक व्यक्ति अपने स्वॉट विशलेषण के माध्यम से अपने लक्ष्य तक पहुंच सकता है। भाषण प्रतियोगिता गांधीवादी सिद्धांतों और मूल्यों के विषय पर आयोजित की गई थी जिसमें विद्यार्थी-अध्यापकों ने सक्रिय रूप से भाग लिया। जपलीन कोचर ने ‘वर्तमान परिदृश्य में गांधीवादी मूल्यों की प्रासंगिकता’ के बारे में अपने विचारों पर चर्चा की, कुनिका और उर्वशी ने ‘महात्मा गांधी की शिक्षा दर्शन’ के बारे बताया। प्रिंसीपल डा. अरजिन्दर सिंह ने टीम द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए रिर्सोस पर्सन और प्रतिभागियों का धन्यवाद किया।