Innocent Hearts कालेज ऑफ एजुकेशन ने सरस्वती पूजन और वर्चुअल ओरिएंटेशन कार्यक्रम के साथ की बीएड सत्र की शुरुआत

Innocent Hearts कालेज ऑफ एजुकेशन ने सरस्वती पूजन और वर्चुअल ओरिएंटेशन कार्यक्रम के साथ की बीएड सत्र की शुरुआत

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स कालेज ऑफ एजुकेशन, जालन्धर ने बीएड सत्र 2020-22 की शुरुआत सरस्वती वंदना और आनलाइन ओरिएंटेशन कार्यक्रम के साथ की और यह संदेश दिया कि आध्यात्मिकता और उत्कृष्टता एक-दूसरे से मिलती है। सरस्वती वंदना का आयोजन ईश्वर का आशीर्वाद लेने और नए विद्यार्थियों का स्वागत करने के लिए किया गया था। बोरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट की कार्यकारी निदेशक आराधना बोरी, प्रिंसीपल डा. अरजिन्दर सिंह और स्टाफ सदस्य इस अवसर पर उपस्थित थे।

तत्पश्चात आनलाइन ओरिएंटेशन कार्यक्रम किया गया जिसमें नए विद्यार्थियों को बी.एड. के नियमों और पाठ्यक्रम से परिचित कराया गया। प्रिंसीपल डा. अरजिन्दर सिंह ने वर्चुअल मीट की मेकाबानी की और नए विद्यार्थियों को संबोधित किया। उन्होंने नव प्रवेशित विद्यार्थियों का औपचारिक स्वागत करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। फिर उन्होंने विद्यार्थियों को कालेज के मेधावी इतिहास के बारे में बताया, स्टाफ सदस्यों का परिचय दिया और कालेज द्वारा संचालित विभिन्न समितियों के बारे में चर्चा की।

असिस्टेंट प्रोफैसर सुश्री तरुण ज्योति कौर ने पूरे बी.एड. के दौरान कालेज में आयोजित एन.एस.एस. गतिविधियों, सह-पाठ्यक्रम और अध्ययन पर चर्चा की। अंत में कालेज के प्राचार्य ने पूर्ण समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ विद्यार्थी-अध्यापकों को अपनी सफलता के लक्ष्य को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।