You are currently viewing देश भर में दैनिक भास्कर ग्रुप के कई कार्यालयों पर इनकम टैक्स का छापा, 800 से ज्यादा अधिकारी रेड में शामिल

देश भर में दैनिक भास्कर ग्रुप के कई कार्यालयों पर इनकम टैक्स का छापा, 800 से ज्यादा अधिकारी रेड में शामिल

नई दिल्ली: भारत के बड़े अखबार दैनिक भास्कर समूह के देश भर में सभी ऑफिसों पर आयकर विभाग के छापे पड़ रहे हैं। यह छापेमारी आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन विंग कर रही है। इस छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस भी साथ है। भोपाल के साथ-साथ इंदौर और जयपुर सहित देश के कई कार्यलयों में छापे मारे जाने की कार्रवाई हो रही है। 

बताया जा रहा है कि पूरा सर्च ऑपरेशन दिल्ली और मुंबई टीम के द्वारा संचालित किया जा रहा है। इस बीच अखबार की डिजिटल टीम को घर से काम करने के लिए कहा गया है। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई टैक्स चोरी के अंदेशे पर की गई है। कार्रवाई के दौरान ग्रुप के 2 दर्जन ठिकानों पर 800 से अधिक आयकर अधिकारी मौजूद है। फिलहाल मामले में और जानकारी का इंतजार है।

बता दें कि हाल में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान देश में भयावह परिस्थिति को बयान करती दैनिक भास्कर की कई रिपोर्ट्स चर्चा में रही थीं। इस बीच दैनिक भास्कर अखबार के दफ्तरों पर आयकर छापे की खबर सामने आते ही सोशलमीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

Income tax raids on many offices of Dainik Bhaskar Group, more than 800 officers involved in raid