You are currently viewing गरीबों के मसीहा सोनू सूद के घर फिर आयकर विभाग की रेड,  खंगाले जा रहे कमाई और खर्च से जुड़े कागजात, आप ने जताई नाराजगी

गरीबों के मसीहा सोनू सूद के घर फिर आयकर विभाग की रेड, खंगाले जा रहे कमाई और खर्च से जुड़े कागजात, आप ने जताई नाराजगी

नई दिल्ली। अभिनेता सोनू सूद के घर लगातार दूसरे दिन आयकर विभाग की टीम ने रेड की। सूत्रों के अनुुसार आयकर विभाग सोनू सूद केे अकाउंट बुक से लेकर उनकी कमाई व खर्च के बारे में जानकारी इकट्ठी कर रही है और दस्तावेजों की जांच कर रही है। इससे पहले बुधवार को आयकर विभाग की टीम नेे सोनू सूद से जुड़े 6 परिसरों में सर्वे करने के बाद आयकर विभाग की टीम आज सुबह दोबारा एक्टर के घर पहुंची है।

सोनू सूद के घर लगातार दूसरे दिन हुई इस छापेमारी पर आम आदमी पार्टी ने नाराजगी जताई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर कहा- सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।

सूत्रों के अनुसार ये सर्वे लखनऊ के बड़े कारोबारी अनिल सिंह से जुड़ा हुआ है। हाल ही में अनिल सिंह के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। सोनू सूद और अनिल सिंह कारोबार में पार्टनर बताए जा रहे हैं।  वहीं,  सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर आयकर विभाग के इस सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Income Tax Department team again reached Sonu Sood home documents related to earnings and expenses being scrutinized AAP expressed displeasure over Raid