You are currently viewing पंजाब में दो लोगों का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे लुटेरे को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई; बुलेट पर सवार होकर आया था

पंजाब में दो लोगों का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे लुटेरे को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई; बुलेट पर सवार होकर आया था

लुधियाना: लुधियाना के शिवपुरी इलाके में एक लूट घटना सामने आई है, जहां एक बुलेट पर सवार लुटेरे ने दो लोगों से मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे धर दबोचा और जमकर पिटाई की।

घटना रविवार को हुई जब एक युवक बुलेट पर सवार होकर बाजार में पहुंचा। उसने पहले एक व्यक्ति से किसी का पता पूछने के बहाने उसका मोबाइल छीन लिया और फिर एक फैक्ट्री से निकले वर्कर से भी मोबाइल छीनने की कोशिश की।

फैक्ट्री वर्कर के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने लुटेरे का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। लोगों ने लुटेरे को जमकर धुना और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया और उसकी बुलेट को भी जब्त कर लिया।

पुलिस का कहना है कि लुटेरे की पहचान की जा रही है और यह जांच की जा रही है कि बुलेट चोरी की है या नहीं। पुलिस ने लुटेरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Punjab, people caught a robber who was running away after snatching mobile phones of two people and beat him up badly; he had come riding a Bullet