You are currently viewing पंजाब में मासूमों संग खिलवाड़, लॉकडाउन में बंद के बावजूद सरकारी स्कूल में बिना मास्क पढ़ाती मिली अध्यापिका

पंजाब में मासूमों संग खिलवाड़, लॉकडाउन में बंद के बावजूद सरकारी स्कूल में बिना मास्क पढ़ाती मिली अध्यापिका

गढ़शंकर: पंजाब के होशियारपुर जिले के गढ़शंकर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां हाई स्मार्ट स्कूल सिंबली में टीचर बिना मास्क पहने तीसरी कक्षा के बच्चों को बेखौफ पढ़ा रहीं थीं। इस बात की सूचना मिलते ही पत्रकारों ने उनसे बात की तो उन्होंने अपना नाम प्रतिभा और रणजीत कौर बताया।

उन्होंने माना कि सरकार द्वारा निर्धारित दिशा निर्देशों का उल्लंघन कर स्कूल खोलना गलत है। अन्य कक्षाओं में भी बिना मास्क बच्चे पढ़ते दिखे। इस संबंध में स्कूल की मुख्य अध्यापिका मीनाक्षी भल्ला से बात की गई तो उन्होंने मामला सुनते ही फोन काट दिया।

पत्रकारों की ओर से इस संबंध में एलिमेंट्री शिक्षा अधिकारी गुरशरण सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा जारी निर्देशानुसार सभी स्कूल बंद हैं और अगर ऐसा हुआ है तो जिम्मेदार व्यक्ति पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

In Punjab, a teacher was found teaching without a mask in a government school despite being locked in lockdown with innocent people