You are currently viewing पंजाब में केस रद्द करवाने के नाम पर 15 लाख की ठगी, आरोपी महिला ने ऐसे बनाया शिकार

पंजाब में केस रद्द करवाने के नाम पर 15 लाख की ठगी, आरोपी महिला ने ऐसे बनाया शिकार

जगराओं: जगराओं साइंस कॉलेज के पास रहने वाली एक शातिर महिला ने पुलिस अधिकारियों के साथ अपने रिश्तों का फायदा उठाकर एक महिला से लाखों रुपये की ठगी कर ली। आरोपी ने पीड़ित महिला को बताया कि वह उसके खिलाफ दर्ज केस को रद्द करवा सकती है।

पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं समेत चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान जसप्रीत कौर (निवासी नजदीक साइंस कॉलेज जगराओं), हैवन इमरोज (निवासी गांव गालिब कलां), हरविंदर कौर (निवासी कोठे शेर जंग जगराओं) और एक अज्ञात व्यक्ति के रूप में हुई है।

पीड़िता सरिता गोयल के बेटे और पति के खिलाफ थाना सदर में एक मामला दर्ज था। आरोपी जसप्रीत कौर, जो पीड़िता के बुटीक पर कपड़े सिलवाने आती थी, ने पीड़िता को बताया कि उसके कई बड़े पुलिस अधिकारियों के साथ अच्छे संबंध हैं और वह इस केस को रद्द करवा सकती है। इसके लिए उसने पीड़िता से 15 लाख रुपये लिए। जब काफी समय बीत जाने के बाद भी केस रद्द नहीं हुआ तो पीड़िता को ठगी का एहसास हुआ और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की और आरोपियों के खिलाफ धारा 318(4), 316(2), 351(2) के तहत मामला दर्ज किया। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

In Punjab, a person was duped of Rs 15 lakhs in the name of getting a case cancelled, this is how the accused woman made the victim