You are currently viewing लुधियाना में बस की टक्कर से ट्रैक्टर बिजली के खंभे से टकराया, थाना परिसर में खड़े वाहन जलकर राख

लुधियाना में बस की टक्कर से ट्रैक्टर बिजली के खंभे से टकराया, थाना परिसर में खड़े वाहन जलकर राख

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में एक अजीब दुर्घटना में दो वाहनों की टक्कर के बाद आग लगने से एक पुलिस थाना परिसर में खड़े (पुलिस के जब्त किये) कुछ वाहन भी जल गये।

पुलिस ने बताया कि पराली के गठ्ठरों से लदे एक ट्रैक्टर को एक बस की साइड लग गई। ट्रैक्टर बिजली के खंभे से जा टकराया। बिजली की तारों में स्पार्किंग से पराली के गठ्ठरों में आग लग गई। आग तेजी से फैली और बस्ती जोधेवाल पुलिस के जब्त किये वाहन भी इसकी चपेट में आ गए।

पुलिसकर्मियों ने कुछ वाहनों को किनारे करना शुरू किया। थाना प्रभारी मोहम्मद जमील ने बताया कि फायर ब्रिगेड गाड़ी आग पर काबू पाया। उन्होंने कहा कि मामले की पड़ताल के बाद ही पता लग पाएगा कि माल मुकदमे में क्या नुकसान हुआ है। आग की सूचना मिलते ही थाना दरेसी पुलिस व एसीपी गुरविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस को दुर्घटना के कारण यातायात व्यवस्था संचालन में भी लगना पड़ा कि यातायात जाम न हो।

In Ludhiana, tractor collided with electric pole in bus collision, burning vehicles standing in police station premises burnt to ashes