You are currently viewing लुधियाना में दरिंदगी की हदें पार, थाने के अंदर कांस्टेबल ने महिला से किया रेप- सारी रात रखा निर्वस्त्र

लुधियाना में दरिंदगी की हदें पार, थाने के अंदर कांस्टेबल ने महिला से किया रेप- सारी रात रखा निर्वस्त्र

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना के चौकी मुंडियां में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कांस्टेबल राकेश कुमार को 25 साल की महिला से थाने में रेप करने के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में चौकी इंचार्ज एएसआई सुखविंदर सिंह को भी सस्पेंड करने के साथ पूरी चौकी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके अलावा 3 महिलाओं समेत 4 के खिलाफ भी मारपीट का केस दर्ज किया गया है।

पुलिस कमिश्नर अग्रवाल के अनुसार चौकी मुंडियां में 2 महिला मुलाजिम हैं लेकिन रात को महिला को चौकी लाने पर भी चौकी इंचार्ज ने दोनों में से किसी को ड्यूटी पर नहीं बुलाया। इसके अलावा पूरे मामले से किसी उच्चाधिकारी को अवगत नहीं करवाया जो बड़ी लापरवाही है, इसी के चलते उसे सस्पैंड किया गया है। कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि इस वर्ष थानों में शिकायत लेकर आने वालों से ऑफिसरों द्वार फीडबैक लेने पर विचार किया जा रहा है। कमिश्नर के अनुसार पैरामीटर तैयार किए जा रहे हैं, उस पर हर थाने में शिकायत लेने आने वालों की कुछ समय बाद वोटिंग करवाएंगे जिससे पुलिसिंग को और बढिय़ा करने में मदद मिलेगी।

पीड़िता ने बताया वह पति के साथ किराये के मकान में रहती है, जहां पति का दोस्त करमा भी आता था। लेकिन करमा की सास पम्मी, साली पूजा, साला बिंदा और पम्मी की सहेली ममता को शक था कि उसके करमा से अवैध संबंध हैं। 3 दिसंबर को उसके पति की गैरहाजिरी में रात करीब 9 बजे आरोपियों ने मुझे घर से निकालकर पीटा। नग्न कर वीडियो बनाने लगे।

लेकिन शोर सुनकर लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी फरार हो गए। 4 दिसंबर को पीड़िता ने चौकी मुंडिया में शिकायत दी पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। 5 दिसंबर को आरोपियों ने उसे दोबारा पीटकर चौकी में उसके खिलाफ झूठी शिकायत दे दी। 6 दिसंबर की रात साढ़े 12 बजे कांस्टेबल राकेश कुमार, चौकी इंचार्ज सुखविंदर सिंह ने उसे पीटा व बिना लेडी कांस्टेबल उसे चौकी ले गए। पीड़िता ने आरोप लगाया रात करीब डेढ़ बजे कांस्टेबल राकेश ने अलग कमरे में रेप किया। सुबह 4 बजे तक उसे निर्वस्त्र रखा गया। सुबह उसे कपड़े दिए गए। बाकी के मुलाजिम मूकदर्शक बने रहे।