You are currently viewing लुधियाना में प्रेमिका के धोखे से परेशान शख्स ने की खुदकुशी, पत्नी की मौत के बाद रिलेशनशिप में आया; महिला गिरफ्तार

लुधियाना में प्रेमिका के धोखे से परेशान शख्स ने की खुदकुशी, पत्नी की मौत के बाद रिलेशनशिप में आया; महिला गिरफ्तार

खन्ना: लुधियाना जिले के खन्ना में एक दिल दहला देने वाली घटना में 51 वर्षीय शमशेर सिंह ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका ज्योति (28) द्वारा धोखा दिए जाने के कारण आत्महत्या कर ली। मृतक शमशेर सिंह अमलोह रोड खन्ना के निवासी थे।

पुलिस ने इस मामले में मृतक की बेटी प्रिया के बयान के आधार पर आरोपी महिला ज्योति के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, शमशेर सिंह की पत्नी का निधन 2011 में हो गया था। करीब 4 साल पहले उनकी मुलाकात ज्योति से हुई थी और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे। हालाँकि, कुछ दिन पहले ज्योति ने शमशेर सिंह को छोड़कर किसी और के साथ शादी कर ली। इस धोखे से आहत होकर शमशेर सिंह ने जहर खा लिया।

परिवार के लोगों ने शमशेर सिंह को गंभीर हालत में खन्ना सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सिटी थाना 2 के एसएचओ गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

In Ludhiana, a man committed suicide after being cheated by his girlfriend, he came into a relationship with her after his wife’s death; woman arrested