You are currently viewing लुधियाना में तेजधार हथियारों से एक शख्स को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, सिर, मुंह और गले पर मिले गहरे जख्म- अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका

लुधियाना में तेजधार हथियारों से एक शख्स को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, सिर, मुंह और गले पर मिले गहरे जख्म- अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना के स्लैम टाबरी इलाके में एक अधेड़ उम्र के शख्स की हत्या कर दी गई है जिसपर तेजधार हथियारों के निशान मिले है। इस वारदात के पीछे अवैध संबंधों और आपसी रंजिश की आशंका जताई जा रही है। जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त शख्स का शव आज सुबह बैस्स्ट प्राईज के साथ स्थित खाली प्लाट में से बरामद किया गया है। उसके सिर, मुंह और गले पर गहरे जख्म थे। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान 50 साला उदय भान के रूप में हुई है, जोकि मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और यहां अपने भतीजे राजेश के साथ गुरनाम नगर इलाके में किराए के कमरो में रह रहा था। मृतक गांव भट्टियों की एक मिल में नौकरी करता था, जबकि उसकी पत्नी और बेटी गांव में ही रहते थे।

 

 

घटना का पता उस समय पर लगा, जब राजेश अपने चाचा को ढूंढता हुआ घटना वाली जगह पर पहुंचा। लाश को देखते ही राजेश ने उसकी पहचान की। उसने बताया कि उसका चाचा बीते सोमवार से लापता था, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के पास से एक मोबाइल, 1800 रुपए नकदी, खाने की कुछ सामग्री, 2 जोड़ी चप्पलें और एक चाकू, प्लास्टिक की बोरी और कंबल बरामद हुआ है, जिस को कब्ज़े में ले लिया गया है।

 

राजेश ने बताया कि उसके चाचा के गांव भट्टियों की एक महिला के साथ पिछले लम्बे समय से अवैध संबंध थे परन्तु पिछले 4-5 महीनों से दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। इसके अलावा न तो उसके चाचा का पैसों के लेने-देने को लेकर किसी के साथ झगड़ा था और न ही गांव में किसी के साथ दुशमनी। फ़िलहाल पुलिस ने उक्त महिला की तलाश शुरू कर दी है।