You are currently viewing लुधियाना में दिनदहाड़े गुंडागर्दी का नंगा नाच, बदमाशों ने घेरकर दातर से एक्टिवा सवार पर किया हमला, मोबाइल छीनकर भागे; घटना सीसीटीवी में कैद

लुधियाना में दिनदहाड़े गुंडागर्दी का नंगा नाच, बदमाशों ने घेरकर दातर से एक्टिवा सवार पर किया हमला, मोबाइल छीनकर भागे; घटना सीसीटीवी में कैद

लुधियाना: लुधियाना के बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। बदमाश अब दिन के उजाले में भी वारदात करने से नहीं कतराते। मानों उनमें जैसे पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है। ताजा मामला न्यू हरगोबिंद नगर से सामने आया है, जहां एक एक्टिवा सवार युवक पर बाइक सवारों ने दिनदहाड़े हमला कर दिया, जब वह गली से गुजर रहा था। बदमाशों ने युवक को एक्टिवा समेत जमीन पर गिरा दिया।

हमलावरों ने उसकी एक्टिवा तोड़ दी। युवक के हाथ और पीठ पर छेनी के गहरे निशान हैं। एक्टिवा सवार युवक ने इलाके में एक चाय की दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई। लुटेरे युवक का मोबाइल फोन भी छीन ले गए, जो गली में गिर गया था।

इस संबंध में क्षेत्र के निवासी कृपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि न्यू हरगोबिंद नगर की गली नंबर 1.5 में बाइक सवार अपराधियों ने एक्टिवा पर जा रहे युवक को घेर लिया। अपराधी इस्सा नगरी पुल से उसका पीछा कर रहे थे। जैसे ही एक्टिवा सवार गली में पहुंचा, हमलावरों ने उसे घेर लिया। उन्होंने उस पर दांतर से हमला कर दिया।

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हमलावर कौन है और उसने किस युवक पर हमला किया। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में डर का माहौल है। दूसरी ओर, थाना डिवीजन नंबर 3 के एसएचओ अमृतपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है। हमलावरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

in-ludhiana-a-dance-of-hooliganism-in-broad-daylight-miscreants-surrounded-and-attacked-an-activa-rider-with-a-saw