You are currently viewing जालंधर में युवती के माथे पर गोली मारकर हत्या, फिर लाश ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंका शव

जालंधर में युवती के माथे पर गोली मारकर हत्या, फिर लाश ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंका शव

जालंधर: जालंधर में दिन चढ़ते ही हत्या का मामला सामने आया है। यहां थाना मकसूदां के अधीन पड़ते राएपुर रसूलपुर, बल्लां रोड पर युवती को दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। बताया जा रहा है कि गांव राएपुर रसूलपुर में नहर में सैर करते लोगों ने युवती का शव देख पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। इसके बाद थाना मकसूदां के एसएचओ कर्मचीज सिंह बल्ल पुलिस फोर्ट समेत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि गोली युवती के माथे पर लगी है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों की संख्या 2 बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मौके से 7.65 बोर का एक खोल भी बरामद किया है। मृतका के पास से ऐसा कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हो सका है जिससे उसकी पहचान हो सके, लेकिन वेशभूषा से वह मूल रूप से नेपाल की रहने वाली लगती है।

पुलिस आसपास के इलाकों में लोगों से पूछताछ करके मृतका की पहचान करने की कोशिश कर रही है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

In Jalandhar, the girl was shot dead in broad daylight on the forehead, then the body was thrown in the canal to dispose of the body.