You are currently viewing जालंधर में केयरटेकर ने बुजुर्ग को बनाया ठगी का शिकार, इस तरह खाते से निकाल लिए 6.84 लाख रुपए; सोने की चेन और अंगूठियां भी ले गई साथ

जालंधर में केयरटेकर ने बुजुर्ग को बनाया ठगी का शिकार, इस तरह खाते से निकाल लिए 6.84 लाख रुपए; सोने की चेन और अंगूठियां भी ले गई साथ

जालंधर: जालंधर के न्यू कोर्ट चौक इलाके में एक बुजुर्ग के घर से 6 लाख 84 हजार रुपये और साढ़े 6 तोले सोना चोरी हो गया है। इस मामले में पुलिस ने बुजुर्ग के घर में केयरटेकर के तौर पर काम करने वाली एक महिला सहित दो लोगों को आरोपी बनाया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित 90 वर्षीय ऋषिपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी केयरटेकर सुशीला सिंह उर्फ नीलम सिंह को अपने घर में रखा हुआ था। सुशीला ने अपने साथी अनूज सिंह के साथ मिलकर बुजुर्ग का फोन क्लोन किया और उनके यूपीआई के जरिए अपने खाते में 6 लाख 84 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। इसके बाद अनूज ने बुजुर्ग की 5 तोले की सोने की चैन और 2 सोने की अंगूठियां चोरी कर ली और दोनों फरार हो गए।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Jalandhar the caretaker made the elderly a victim of fraud