जालंधर में खाकी वर्दी पर फिर लगा दाग, 20 हजार की रिश्वत लेते ASI व कांस्टेबल को विजिलेंस ने दबोचा

जालंधर में खाकी वर्दी पर फिर लगा दाग, 20 हजार की रिश्वत लेते ASI व कांस्टेबल को विजिलेंस ने दबोचा

जालंधर : विजीलेंस टीम ने जालंधर कैंट थाने में तैनात पुलिस विभाग के ए.एस.आई. पर छापामारी करके  रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। एएसआई कार की सपुर्ददारी करवाने के लिए पैसों की मांग कर रहा था। पता चला है कि इस मामले में 1 कांस्टेबल को भी पकड़ा गया है। 

विजीलैंस ब्यूरो के डीएसपी दलबीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार एएसआई का नाम प्रमोद कुमार और हैड कांस्टेबल का नाम सुमनजीत सिंह है। शिकायतकर्ता कुश कुमार ने विजीलैंस को दी शिकायत में कहा कि कुछ समय पहले उसका दोस्त घर से कार मांग कर ले गया था लेकिन बाद में पता लगा कि दोस्त अवैध तरीके से शराब बेचने का काम करता था और थाना कैंट की पुलिस ने उसके दोस्त को काबू कर लिया जबकि उसकी कार में से शराब बरामद होने के कारण पुलिस ने कार को जब्त कर लिया था।

जब कुश अपनी कार कोर्ट के माध्यम से लेने के लिए एएसआई प्रमोद कुमार से मिला तो प्रमोद ने उससे 20 हजार रुपये की मांग की और यह भी कहा कि अगर उसने पैसे नही दिए तो वह उसकी कार को सपुर्ददारी करवाने के लिए क्लीरियन्स नही देगा। ऐसे में मामला विजिलैंस के ध्यान में लाया गया तो ट्रैप लगाने के बाद विजीलैंस ने एएसआई प्रमोद कुमार और हैड कांस्टेबल सुमनजीत सिंह 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू कर लिया।