You are currently viewing जालंधर में पैसों की लालच में मां बनी हैवान, मासूम बच्चियों को दवाई कहकर दिया जहर- वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

जालंधर में पैसों की लालच में मां बनी हैवान, मासूम बच्चियों को दवाई कहकर दिया जहर- वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

जालंधर: जालंधर के फिल्लौर में पैसों की लालच ने एक मां को हैवान बना दिया। पति की मौत के कुछ दिनों के भीतर ही उसने अपनी 4 और 6 साल की बेटियों को जहर दे दिया। फिर उसने शोर मचा दिया कि बच्चियों ने खुद जहर निगल लिया है।

पूरे मामले में मां की करतूत तब सामने आई जब उसकी 6 साल की बेटी ने उसकी 4 साल की बहन की मौत के बाद बताया कि मां ने ही दोनों को जहर दिया था। बच्ची ने बताया कि मां ने उसे दवा कहर जहर दिया था। वहीं, ससुर ने महिला पर आरोप लगाया कि बेटे की मौत के बाद बहू को 11 लाख रुपये की बीमा राशि मिलनी थी। हमने इस राशि की एफडी दोनों बेटियों के नाम करने का फैसला किया था। तभी बहु ने पैसों के चलते अपने माता-पिता के साथ मिलकर साजिश रची। उधर, इस मामले में मां अब भी कह रही है कि बेटियों ने खुद जहर खा लिया।

फिल्लौर थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि लड़की की वीडियो सामने आने के बाद ससुर के बयान पर हत्या और साजिश का केस दर्ज किया गया है। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

In Jalandhar, in the greed of money, the mother became a giant, gave poison to innocent girls by calling them medicine – the senses will fly away after knowing the reason