You are currently viewing जालंधर में इंसानियत शर्मसार, नाबालिग लड़की को अगवा कर रेप, नशे की हालत में रास्ते में छोड़ फरार

जालंधर में इंसानियत शर्मसार, नाबालिग लड़की को अगवा कर रेप, नशे की हालत में रास्ते में छोड़ फरार

जालंधर: जालंधर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 13 वर्षीय बच्ची घर से बिस्किट लेने के लिए निकली थी लेकिन रास्ते में उसे अगवा कर और हवस का शिकार बनाया गया। इस घिनौने काम को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे रास्ते में ही छोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित बच्ची के घर पहुंच कर परिवार वालों को सारी घटना के बारे में बताया।

इसके बाद बच्ची के मां-बाप सूर्य इन्क्लेव थाने में शिकायत देने पहुंचे। अपनी शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि मंगलवार को उनकी बेटी घर से बिस्किट लेने के लिए निकली थी परन्तु घर वापस नहीं लौटी। उन्होंने बताया कि इलाके का ही रहने वाला एक नौजवान अपने दोस्तों के साथ आया और लड़की के साथ ज़बरदस्ती करते हुए ऐक्टिवा पर बैठाने की कोशिश की। इस दौरान जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उक्त नौजवानों ने उसे कोई नशो की चीज मुँह पर लगा दी, जिस कारण वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपियों ने मौके पर लड़की को अगवा कर लिया।

पीड़ित के परिवार का आरोप है कि बुधवार की रात को लड़की बेहोशी की हालत में घर वापस लौटी थी। सूर्य इन्क्लेव थाने के एसएचओ सुलक्खण सिंह ने बताया कि इस मामले में पहले अगवा का केस दर्ज हो चुका है। लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी। उसके बाद ही मामले की जांच की जाएगी। फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Humanity shamed in Jalandhar, rape by kidnapping minor girl, leaving her in a state of intoxication and absconding