You are currently viewing तांडव वेब सीरीज को बनाने वाले हिन्दू विरोधियों पर भड़के जालंधर के समूह हिन्दू संगठन, हिन्दू नेताओं ने CP को शिकायत सौंप की सख्त कार्रवाई की मांग

तांडव वेब सीरीज को बनाने वाले हिन्दू विरोधियों पर भड़के जालंधर के समूह हिन्दू संगठन, हिन्दू नेताओं ने CP को शिकायत सौंप की सख्त कार्रवाई की मांग

जालंधरः अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वेब सीरीज पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने और देवताओं का मजाक उड़ाने का आरोप लग रहा है। इस वेबसीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार इसे बैन करने की मांग की जा रही है। अब इस मुहिम में जालंधर के समूह हिंदू संगठन भी शामिल हो गए हैं और उन्होंने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को ज्ञापन सौंपकर अमेज़न इंडिया की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हिंदू संगठनों ने तांडव वैब सीरिज पर बैन लगाने की मांग भी है ताकि आपसी भाईचारे में दंगे करवाने की साजिश को नाकाम किया जा सके।

इस मौके पर मनोज नन्ना, कुनाल कोहली, अशीष अरोड़ा, राजिंदर शिंगारी, संजीव शर्मा, नरिंदर थापर, किशन लाल, राकेश चड्ढा, यश पहलवान, कपिल वर्मा, राजू ठाकुर, आशू शर्मा, बंटी, इंदर झा, हरविंदर लाडी, वरिंदर शर्मा, ललित शर्मा, रोहित जोशी, सूरज और अन्य सदस्य उपस्थित थे।

बता दें कि, इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जिशान अय्युब, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया और गौहर खान सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। तांडव के साथ अली अब्बास जफर ने अपनी डिजिटल पारी शुरू की है। इस सीरीज की स्टार कास्ट भी किसी मेगा बजट फिल्म से कम नहीं है। सैफ अली खान सीरीज में एक शातिर पॉलिटिशियन के रोल में दिख रहे हैं। वहीं, डिंपल कपाड़िया भी राजनेता के किरदार में अपना दमखम दिखा रही हैं। डिंपल का भी यह डिजिटल डेब्यू है। वेब सीरीज में सैफ और डिंपल सीरीज में आमने-सामने होंगे। हालांकि, फिल्म कॉकटेल में दोनों मां-बेटे के रोल में दिख चुके हैं।