You are currently viewing होशियारपुर में सेब से भरे ट्रक की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर, एक की मौके पर दर्दनाक मौत; हाईवे पर लगा जाम

होशियारपुर में सेब से भरे ट्रक की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर, एक की मौके पर दर्दनाक मौत; हाईवे पर लगा जाम

होशियारपुर: होशियारपुर-जम्मू हाईवे पर बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ट्रक और एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसके परिणामस्वरूप ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा सुबह करीब 7 बजे कबीरपुर के पास हुआ। सेब से भरा एक ट्रक जम्मू से होशियारपुर की ओर जा रहा था, तभी सामने से आ रही लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक ट्रैक्टर-ट्रॉली पर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक गुरदयाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि हादसा कैसे हुआ और कौन जिम्मेदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Hoshiarpur, a truck loaded with apples collided with a tractor-trolley, one died on the spot; traffic jam on the highway