HMV कालेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों का 11वीं के परिणाम में शानदार प्रदर्शन

HMV कालेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों का 11वीं के परिणाम में शानदार प्रदर्शन

जालंधरः प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के योग्य दिशा-निर्देशन अधीन एच.एम.वी. कालेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल लगातार सफलता की बुलंदियों को छू रहा है। कोरोना काल की सख्ती के दौरान भी समस्त सावधानियों की पालना करते हुए संस्था ने विद्यार्थियों का शैक्षणिक एवं अशैक्षणिक गतिविधियों में योग्य मार्गदर्शन किया, जिसके मद्देनजर सत्र 2020-21 की परीक्षा का परिणाम उत्कृष्ट रहा। आर्ट्स, साइंस, कामर्स आदि हर क्षेत्र का 100 प्रतिशत परिणाम रहा, जिसमें 17 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके संस्था का नाम रोशन कर संस्था को गौरवाान्वित किया।

आर्ट्स में वनशीता महिन्द्रू ने 96.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला, जसनीत धनजल ने 96.2 प्रतिशत अंक से दूसरा, आरजू धवन ने 94.6 प्रतिशत अंक से तीसरा स्थान हासिल किया। कामर्स में शामली शर्मा ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला, तानिया वर्मा ने 92 प्रतिशत अंक से दूसरा, दामिनी शर्मा ने 90.8 प्रतिशत अंक से तीसरा स्थान हासिल किया। मेडिकल में दिया आहुजा ने 88 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला, सिमरन सौंधी ने 83.2 प्रतिशत अंक से दूसरा, उमंग ने 80.6 प्रतिशत अंक से तीसरा स्थान हासिल किया। नॉन मेडिकल में तमन्ना ने 91.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला, स्मृति ने 91.2 प्रतिशत अंक से दूसरा, इरा भाटिया ने 90.2 प्रतिशत अंक से तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अतिरिक्त विभूति, स्नेहप्रीत, आंचल, प्रगति आदि छात्राओं ने मैरिट लिस्ट में अपना वर्चस्व कायम किया।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने खुशी व्यक्त करते हुए छात्राओं को इस अवसर पर बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएँ भी दी एवं कहा कि संस्था का उद्देश्य ही विद्यार्थियों का सर्वोन्नमुखी विकास करना है ताकि वे एक स्वस्थ एवं खुशहाल समाज का निर्माण कर सकें और राष्ट्र को उन्नति की राहों की ओर ले जा सकें। इस अवसर पर श्रीमती मीनाक्षी स्याल (स्कूल कोआर्डिनेटर) ने कहा कि वे विद्यार्थियों द्वारा प्राप्त उत्कृष्ट परिणाम के लिए उनको बधाई देती हैं। उन्होंने कहा कि यह संस्था पिछले कई दशकों से ही अपने उचित यत्नों एवं प्रयासों से विद्यार्थियों को एक श्रेष्ठ एवं उच्च भविष्य प्रदान करने के लिए सफल रही है एवं भविष्य में भी इस प्रकार के प्रयास निरंतर करती रहेगी।