You are currently viewing पंजाब में तेज रफ्तार का कहर, बाइक और स्विफ्ट को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर जा चढ़ी ग्रैंड निओस, दो घायल

पंजाब में तेज रफ्तार का कहर, बाइक और स्विफ्ट को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर जा चढ़ी ग्रैंड निओस, दो घायल

लुधियाना: खन्ना के दोराहा में शनिवार देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने मिला। दोराहा के कद्दो चौक में ग्रैंड निओस कार ने पहले बाइक को और फिर स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी, जिसके बाद ग्रैंड निओस कार बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।

ग्रैंड निओस कार में सवार दो लोग घायल हो गए। इनमें एक महिला बताई जा रही है। दोनों घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। बाइक और स्विफ्ट सवार बाल-बाल बच गए।

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार ग्रैंड निओस तेज रफ्तार से आ रही थी। इस कार ने पहले स्विफ्ट और फिर बाइक को हिट किया। इसके बाद बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। एक बार चालक ने बैक करते हुए भागने की कोशिश की। जिससे पूरी गाड़ी नुकसानी गई। राहगीरों ने कार सवार लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

दोराहा थाना के एसएचओ गुरप्रताप सिंह ने बताया कि ड्यूटी ऑफिसर सतपाल सिंह को मौके पर भेजा। हादसे की जांच की जा रही है कि यह कैसे हुआ। फिलहाल कोई शिकायत नहीं आई। घायल बयान देने के योग्य नहीं है। सुबह अस्पताल जाकर बयान दर्ज करेंगे।

high-speed-wreaks-havoc-in-punjab-grand-neos-climbs-on-divider-after-hitting-bike-and-swift-two-injured