You are currently viewing यहां महिला ने दिया तीन सिर वाले बच्चे को जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ- देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

यहां महिला ने दिया तीन सिर वाले बच्चे को जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ- देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र में गुलारियापुर गांव की एक महिला ने तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया है। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, प्रसव के बाद महिला को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। बच्चे को देखकर डॉक्टरों और परिजनों के होश उड़ गए। कुछ देर में ही तीन सिर वाले बच्चे को देखने के लिए अस्पताल में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तीन सिर वाले बच्चे को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग अब इस बच्चे को भगवान का अवतार बता रहे हैं।

रागिनी पत्नी धर्मेंद्र ने कुसमरा स्थित अस्पताल में तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। रागिनी के परिजन ने बताया कि सोमवार की सुबह अचानक रागिनी को प्रसव पीड़ा हुई और परिजन उसे कुसमरा स्थिति अस्पताल ले गए, जहां रागनी ने तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रागिनी और नवजात बच्चे को घर ले जाया गया है। तीन सिर वाले बच्चे की बात कई गांवों में फैल चुकी है। बच्चे को देखने के लिए लोग उत्साहित हैं।

Here the woman gave birth to a three-headed child, both mother and child healthy – a crowd of people overflowing to see