You are currently viewing पंजाब में बारिश का कहर, मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

पंजाब में बारिश का कहर, मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

पटियाला: जिले के शुतराणा इलाके में स्थित मटौली गांव में बारिश के बाद घर की छत गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया है। पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार रात को हुई। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मुख्तियार सिंह (40), उनके बेटे वंशदीप सिंह (14) और बेटियों सिमरनजीत कौर (13) और कमलदीप कौर (10) की मलबे में दबने से मौत हो गई। मुख्तियार की पत्नी सुरिंदर कौर को चोट आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्तियार सिंह अपने परिवार के साथ गांव भटोली के एक मकान में रह रहा था कि रात में छत नीचे आ गिरी। एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से गांव में शोक की लहर है। इसके अलावा जालंधर, लुधियाना सहित कई जिलाें में सुबह से ही बारिश हाे रही है। हालांकि रात से शुरू हुई बारिश के कारण लाेगाें काे पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से काफी राहत मिली है। लुधियाना के इंडस्ट्रियल एरिया फोकल प्वाइंट सहित शहर के कई चौकों, जैसे बस्ती जोधेवाल, समराला चौक, गिल रोड फ्लावर नीचे चौक में पानी भर जाने से वाहनों का आवागमन प्रभावित हो गया है।

Heavy rain wreaks havoc in Punjab, 4 people of same family die painfully due to collapse of house’s roof