You are currently viewing 6 साल पुराने मामले में पंजाबी गायक Gippy Grewal की आज मोहाली कोर्ट में हाेगी सुनवाई

6 साल पुराने मामले में पंजाबी गायक Gippy Grewal की आज मोहाली कोर्ट में हाेगी सुनवाई

मोहाली: मोहाली में पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ 6 साल पुराने मामले की आज सुनवाई होगी। यह मामला 31 मई 2018 से जुड़ा हुआ है, जब गिप्पी ग्रेवाल को एक अनजान नंबर से वॉट्सऐप पर वॉयस और टेक्स्ट मैसेज प्राप्त हुआ था, जिसमें गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा से बात करने की धमकी दी गई थी और फिरौती की मांग की गई थी।

गिप्पी ग्रेवाल की पिछली पांच सुनवाई में गैरमौजूदगी को लेकर वकीलों ने कोर्ट को बताया कि गायक वर्तमान में विदेश में हैं, जहां उनकी एक फिल्म की शूटिंग चल रही है। पिछली सुनवाई 3 सितंबर को हुई थी और इस दिन भी गिप्पी ग्रेवाल कोर्ट में पेश नहीं हुए थे।

वकीलों ने कोर्ट से और समय की मांग की है, यह भी ध्यान में रखते हुए कि एक बार गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था और उन्हें 5,000 रुपये का जमानती बांड भरने को कहा गया था।

इस मामले की शुरुआत तब हुई जब गिप्पी ग्रेवाल को वॉट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज प्राप्त हुए, जिसमें लिखा था कि अगर उन्होंने गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा से बात नहीं की तो उनकी हालत परमिश वर्मा और चमकीला जैसी हो जाएगी। इसके बाद गिप्पी ग्रेवाल ने मोहाली पुलिस से शिकायत की थी। मोहाली पुलिस ने 2018 में इस शिकायत पर मामला दर्ज किया था और अब गिप्पी ग्रेवाल को उनकी शिकायत की गवाही देने के लिए कोर्ट में बुलाया गया है।

मामले की सुनवाई में गायक की गैरमौजूदगी के चलते अदालत ने भविष्य में उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Hearing of Punjabi singer Gippy Grewal’s 6 year old case will be held in Mohali court today