You are currently viewing Swami Mohan Dass Model School में बड़े उत्साह के साथ मनाया गया ग्रैंडपेरेंट्स डे, बच्चों की नृत्य प्रस्तुतियों ने सभी को किया मंत्रमुग्ध

Swami Mohan Dass Model School में बड़े उत्साह के साथ मनाया गया ग्रैंडपेरेंट्स डे, बच्चों की नृत्य प्रस्तुतियों ने सभी को किया मंत्रमुग्ध

जालंधर (अमन बग्गा): स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल ने ग्रैंडपेरेंट्स डे का एक भव्य उत्सव आयोजित किया, जिसमें आदरणीय गुरु माँ सोमा देवी जी और मैडम सुनीता शर्मा जी को अपने आशीर्वाद से इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया और सभी दादा-दादी को खुशी और प्यार से भरे एक हार्दिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। यह दिन विभिन्न गतिविधियों से चिह्नित था जिसमें बच्चे और बुजुर्ग दोनों शामिल थे।

प्री-नर्सरी से ग्रेड 2 तक के नन्हे-मुन्ने बच्चों की नृत्य प्रस्तुतियों ने बच्चों की प्रतिभा और उत्साह को प्रदर्शित करते हुए दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। माता-पिता ने भी सक्रिय रूप से भाग लिया, अपने छोटे बच्चों के साथ डांस फ्लोर पर शामिल हुए और एक मजेदार रैंप वॉक में भाग लिया। यह कार्यक्रम प्यार और हंसी से भरा था, क्योंकि दादा-दादी ने अपने पोते-पोतियों के साथ बिताए हर पल को संजोया।

प्रिंसिपल श्रीमती जतिंदर कौर मान ने इस बात पर जोर दिया कि इस तरह के समारोह आयोजित करने का उद्देश्य छात्रों में प्यार, सहानुभूति, और बड़ों और दादा-दादी के प्रति सम्मान के मूल्यों को स्थापित करना है। उन्होंने बच्चों के भविष्य की मजबूत नींव बनाने में इन मूल्यों के महत्व पर प्रकाश डाला। यह आयोजन बेहद सफल रहा, जिसने सभी को प्यार और एकजुटता की स्थायी यादें दे दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

grandparents-day-was-celebrated-with-great-enthusiasm-in-swami-mohan-dass-model-school