You are currently viewing खुशखबरी: किसानों की मांगों को स्वीकार करेंगे PM मोदी! 2-3 दिनों में हो सकता है बड़ा ऐलान

खुशखबरी: किसानों की मांगों को स्वीकार करेंगे PM मोदी! 2-3 दिनों में हो सकता है बड़ा ऐलान

चंडीगढ़: पंजाब में लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान के लिए बहुत कम समय बचा है। इससे पहले बीजेपी बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए उतारने की तैयारी में जुट गई है। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी शामिल हैं। इनमें मुख्य रूप से नड्डा का नाम शामिल है लेकिन बीजेपी को उक्त नेताओं की रैलियों के दौरान किसानों के विरोध का डर है।

भले ही किसानों के लंबे संघर्ष के बाद पीएम मोदी ने 3 कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया, लेकिन बीजेपी के प्रति किसानों का गुस्सा कम नहीं हुआ, जो कांग्रेस सरकार के दौरान पंजाब आए मोदी का रास्ता रोकने का संकेत है।

अब लोकसभा चुनाव से ठीक पहले किसानों ने एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बीच, किसानों को दिल्ली जाने से रोकने के मुद्दे पर हरियाणा में केंद्र सरकार के साथ टकराव बढ़ गया है, जिसके मद्देनजर लोकसभा चुनाव के दौरान गांवों में जाने वाले बीजेपी उम्मीदवारों को किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

अकाली दल ने बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करने का फैसला किया है। अब किसान भी मोदी या किसी अन्य बड़े बीजेपी नेता की रैलियों के दौरान विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं। वहीं, इस चेतावनी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी भी रणनीति बना रही है।

बताया जा रहा है कि गांवों में चल रहे धरने से बने हालात से निपटने के लिए पीएम मोदी पंजाब आने से पहले किसानों को राहत देने को लेकर बड़े ऐलान कर सकते हैं।

लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी या अन्य केंद्रीय मंत्रियों के अलावा अन्य राज्यों के नेताओं का जमावड़ा भी पंजाब में देखने को मिलेगा, जिसमें सबसे ज्यादा क्रेज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है, जिन्होंने आयोजन का कार्यक्रम बनाया है।

Good news: PM Modi will accept the demands of farmers! Big announcement may happen in 2-3 days