You are currently viewing HMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने जीते ढेरों इनाम

HMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने जीते ढेरों इनाम

जालंधर: छात्राओं के सर्वपक्षीय विकास के लिए प्रतिबद्ध एचएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी के नेतृत्व में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है। इसी संदर्भ में स्कूल की छात्राओं ने वर्चुअल प्लेटफार्म पर आयोजित प्लांट बायोडायवर्सिटी एंड एन्वायरमेंट कंजरवेशन पर इंटरनेशनल कांफ्रेंस में पोस्टर व पेपर प्रेजेंटेशन करते हुए भाग लिया।

इस इंटरनेशनल कांफ्रेंस में एचएमवी कॉलेजिएट स्कूल की लगभग 20 छात्राओं ने भाग लिया। प्लस टू नॉन मेडिकल की छात्रा ईरा भाटिया ने बडिंग साइंटिस्ट का खिताब जीता। प्लस वन नॉन मेडिकल की छात्रा कु. अवनीत कौर गाखल, प्लस टू की छात्रा अनुमीत कम्बोज, प्लस वन की छात्रा भुवनेश व प्लस टू की छात्रा करनप्रीत कौर ने पोस्टर प्रतियोगिता में क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया।

प्लस वन कामर्स की छात्रा कु. मनमीत कौर को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी ने सभी विजेताओं को बधाई दी। कोआर्डिनेटर श्रीमती मीनाक्षी स्याल ने कहा कि एचएमवी हमेशा ही छात्राओं में छिपी प्रतिभा को निखारता है। इस प्रकार अंतर्राष्ट्रीय स्तर के समारोह में भाग लेकर स्कूल की छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

Girls of HMV Collegiate School won many prizes