You are currently viewing DIPS स्कूल में धूमधाम के साथ किया गया गणपति बप्पा का स्वागत

DIPS स्कूल में धूमधाम के साथ किया गया गणपति बप्पा का स्वागत

जालंधर: डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट में पंडाल सजा कर गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा का बड़ी ही धूमधाम के साथ स्वागत किया गया। डिप्स चेन की सीईओ मोनिका मंडोत्रा और प्रिंसिपल नीलू बावा ने गणपति जी की स्थापना करके उनकी आरती की और सबको प्रसाद वितरित किया।

टीचर्स ने विद्यार्थियों को बताया कि जब भी कोई भी शुभ कार्य हो तो सबसे पहले भगवान गणेश को ही याद किया जाता है।बच्चों ने गणपति के स्वागत पर पूरी श्रद्धा के साथ रंगारंग कार्यक्रम पेश करते हुए गणेश जी की लीलाओं के बारे में बताया और सबके जीवन में खुशियां भरने की कामना की। बच्चों और स्टाफ के सदस्यों ने मिलकर गणपति बप्पा मौर्या के जयकारे लगाए।
प्रिंसिपल नीलू बावा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से बच्चों में धार्मिक भावना पैदा होती है। इससे हमारे आसपास सकारात्मक ऊर्जा भी महसूस होती है ।डिप्स चेन के एमडी तरविंदर सिंह ने सभी बच्चों को इको फ्रेंडी गणपति की स्थापना करने के लिए प्रेरित करते हुए स्टाफ के सभी सदस्यों को इस दिन की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर अर्पना, शिल्पा, शिरके, जीवन ज्योति, ज्योति, नीतिका, गौरव, मोनिका, नीतू, शिव व अन्य टीचर्स व स्टाफ के सदस्य मौजूद रहे।

Ganpati Bappa was welcomed with pomp in DIPS school