You are currently viewing जालंधरः फुटबाल चौक मेंं बड़ी वारदात, जबरन कार में बिठा महिला की सोने की चूड़ियां उतारी, चिकचिक चौक पर फेंककर हुए फरार

जालंधरः फुटबाल चौक मेंं बड़ी वारदात, जबरन कार में बिठा महिला की सोने की चूड़ियां उतारी, चिकचिक चौक पर फेंककर हुए फरार

जालंधर। शहर के फुटबाल चौक में एक बड़ी वारदात हुई है। बुधवार दोपहर कार सवार दो महिलाओं ने अपने साथी के साथ मिलकर एक बुजुर्ग महिला को जबरन कार में बिठा लिया और कंधे को जोर से दबाकर उसे कुछ देर के लिए बेहोश कर दिया। जिसके बाद हाथ से सोने की चूड़ियां उतारकर महिला को चिक-चिक चौक के पास फेंक कर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन दो और थाना डिवीजन चार की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इलाकेे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

पुलिस को दिए बयान मेंं शास्त्री नगर की रहने वाली शशिबाला ने बताया कि वह बेटी से मिलने अमृतसर गई थी, उनकी बेटी अमृतसर के एक स्कूल मेंं टीचर है। बस स्टैंड से वह ऑटो में फुटबॉल चौक तक आ गई। यहां बेटे ने उसे लेने आना था लेकिन काफी देर तक बेटा नहीं आया। इसके बाद वह रिक्शे वाले से उसे शास्त्री नगर छोड़ने की बात करने लगी। इतनी देर में उनके पास एक कार आकर रुकी। कार सवार दो महिलाएं और एक पुरुष ने कहा कि यहां क्या कर रही हो, तुम्हारा बेटा तो कार में बैठा है।

जब वह कार के पास पहुंची तो उन्होंने जबरन कार मेंं बिठा लिया और उनका कंधा जोर से दबाया। इस कारण वह बेसुध हो गईं। इसके बाद वे उन्हें चिक चिक चौक पर कार से फेंक कर फरार हो गए। इसके बाद वह अपने घर चली गईं। वहां उन्हें पता चला कि उनके हाथ में सोने की चूड़ियां नहीं हैं। इस पर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

gang throws woman out of car near chick chick chowk after stealing bangles