You are currently viewing प्रेमिका के चक्कर में पूर्व विधायक के बेटे ने करवा दी अपने गर्भवती पत्नी की हत्या, 10 लाख रुपए में किया था सौदा

प्रेमिका के चक्कर में पूर्व विधायक के बेटे ने करवा दी अपने गर्भवती पत्नी की हत्या, 10 लाख रुपए में किया था सौदा

नई दिल्लीः अरुणाचल प्रदेश में पूर्व विधायक की पुत्रवधु तेची मीणा लीशी की हत्या मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इटानगर कैपिटल रीजन के एसपी जिमी चिराम ने कहा कि विजय बिस्वास (30) और चुमी ताया (26) को सोमवार को पुलिस ने मीना की हत्या की साजिश में शामिल पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया। विजय और चुमी की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले में गिरफ्तार लोगों की कुल संख्या बढ़कर सात हो गई है।

एसपी ने कहा कि गिरफ्तारी पूछताछ और क्रॉसचेकिंग के बाद गई थी। विजय नागांव, असम का निवासी है और अपनी फर्म में रोनी लिशी (मीना के पति का पति) के अधीन काम कर रहा था, जबकि चुमी कमले जिले की है। 5 नवंबर को मीना लिशी और उनके सात महीने के अजन्मे बच्चे की कथित तौर पर एक हत्यारे द्वारा हत्या कर दी गई थी। इस हत्यारे को रोनी ने हायर किया था। रोनी पूर्व विधायक का बेटा है। रोनी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या की योजना को कबूल कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक रोनी ने अपनी गर्भवती पत्नी को जान से मारने के लिए 10 लाख रुपए में सौदा किया था। हत्या को हदसा बताने के लिए इनोवा कार का एक्सीडेंट करवा दिया। बताया जा रहा है कि चुमी ताया आरोपी पति रोनी लिशी की प्रेमिका है।

 

 

एसपी चिराम ने कहा कि विजय और चुमी साजिश में इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे थे और इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि वे मामले में जुड़े हुए थे। पुलिस को मामले में चार्जशीट दाखिल करने के संबंध में प्रश्नों का उत्तर देते हुए एसपी ने कहा कि मामला जटिल है और साक्ष्य एकत्र करने में समय लग रहा है। जल्द ही चार्जशीट दाखिल की जाएगी। चिराम ने कहा कि जांच अभी जारी है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक गिरफ्तार किए गए 7 में से एक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि बाकी पुलिस हिरासत में हैं।