You are currently viewing अदालत में पेश हुए पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल, 12 साल पुराने मामले में इस दिन होगी अगली सुनवाई

अदालत में पेश हुए पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल, 12 साल पुराने मामले में इस दिन होगी अगली सुनवाई

होशियारपुर: अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल 12 साल पुराने एक मामले में आज अदालत में पेश हुए। सुखबीर बादल ने कहा कि यह मामला सारा न्यायिक मामला है। मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। करनाल में किसानों के धरने पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कल उनके पास किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी का फोन आया जिस पर उन्होंने लंगर की मांग की और मैनें आश्वासन दिया कि वह शिरोमणि समिति की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर और हरजिंदर सिंह धामी से मिलें। उनकी ड्यूटी लगाई गई है। लंगर की सुविधा वह मुहैया कराएंगे। बता दें, भारतीय चयन कमीशन और गुरुद्वारा चयन कमीशन के पास अलग-अलग संविधान पेश करने के मामले में सुखबीर बादल अदालती केस का सामना कर रहे हैं।

बता दें कि बलवंत सिंह खेड़ा नामक व्यक्ति की तरफ से शिरोमणी अकाली दल के संविधान को लेकर होशियारपुर अदालत में पटीशन दी गई थी जिसकी आज सुनवाई दौरान सुखबीर सिंह बादल अदालत में पेश हुए और अब इस मामले में अदालत की अगली सुनवाई 28 सितम्बर को होगी। खेड़ा ने 2009 में होशियारपुर अदालत में दोहरे संविधान को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी।

Former Deputy CM Sukhbir Badal appeared in court, next hearing will be held on this day in 12 year old case