You are currently viewing पूरे परिवार ने लगाई फांसी, नौ माह की बच्ची ने भी भूख से तोड़ा दम, शवों के पास जिंंदा मिली ढाई माह की बच्ची, उसकी हालत भी बेहद खराब

पूरे परिवार ने लगाई फांसी, नौ माह की बच्ची ने भी भूख से तोड़ा दम, शवों के पास जिंंदा मिली ढाई माह की बच्ची, उसकी हालत भी बेहद खराब

बंगलूरू। बंगलूरू में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कई दिनों से बंद पड़े एक मकान में से पांच लोगों की लाशें मिली है। मृतकों में एक नौ माह की बच्ची भी है। वहीं, लाशों के पास एक ढाई माह की बच्ची जिंदा मिली है। लेकिन कई दिनों से भूखी होने के कारण उसकी हालत भी बेहद खराब है।

ब्यादरहल्ली पुलिस ने बताया कि उनकी सूचना मिली थी कि एक घर पिछले चार-पांच दिन से बंद है और घर के सदस्य भी दिखाई नहींं दे रहे है। जिसके बाद पुलिस नेे जांच की तो पता चला है कि घर केे चार सदस्यों ने अलग-अलग कमरे में खुद को बंद करके फांसी लगाई थी। सभी के शव फांसी के फंदे से लटके मिले। वहीं, नौ माह की बच्ची का शव बेड पर मिला है। माना जा रहा है कि बच्ची की मौत भूख की वजह से हुई है।

मृतकों की पहचान भारती(51), सिंचना(34), सिंधुरानी(34), मधुसागर(25) व एक मासूम के रूप में हुई है। जिंदा मिली बच्ची का नाम प्रेक्षा बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना के बारे में मकान मालिक ने सूचना दी थी। पुलिस घटनास्थल से सुसाइड नोट व अन्य सबूत तलाशने में जुटी है। 

 

five dead bodies including nine month old innocent found in the house