You are currently viewing पंजाब में टिप्पर और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत; कार के उड़े परखच्चे- एक की हालत गंभीर

पंजाब में टिप्पर और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत; कार के उड़े परखच्चे- एक की हालत गंभीर

फतेहगढ़ साहिब: फतेहगढ़ साहिब से एक दुखद खबर सामने आई है। चुन्नी के नजदीक खेड़ी चौक के पास एक टिप्पर और ऑल्टो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। हादसे में ऑल्टो कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए राजिंदर अस्पताल, पटियाला रेफर किया गया।

पुलिस चौकी चुन्नी कलां के पुलिस जांच अधिकारी सुखविंदर सिंह ने बताया कि 3 दोस्त ऑल्टो कार में सवार थे, जब वे खेड़ी चौक के पास पहुंचे तो टिप्पर ने उनकी ऑल्टो कार को टक्कर मार दी। हादसे में 2 दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हरविंदर सिंह और गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है। तीसरे व्यक्ति की पहचान हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है जो गंभीर रूप से घायल है।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल हरप्रीत सिंह को सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब से राजिंदरा अस्पताल पटियाला में दाखिल करवाया गया है। बडाली आला सिंह थाने में टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चुन्नी कलां चौकी की पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।