You are currently viewing लुधियाना में लिव-इन-रिलेशनशिप का खौफनाक अंत, क्लेश से तंग आकर पार्टनर ने चाकू से रेत दिया महिला का गला

लुधियाना में लिव-इन-रिलेशनशिप का खौफनाक अंत, क्लेश से तंग आकर पार्टनर ने चाकू से रेत दिया महिला का गला

लुधियाना: लुधियाना के गांव झूंगियां में होली की रात एक कमरे में मृत मिली महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने छह दिन में सुलझा लिया है। इस वारदात के पीछे उसके पार्टनर का हाथ सामने आया है। माछीवाड़ा थाना मुखी इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि किसान सोहण सिंह के पास काम करने वाला राज कुमार यहीं रह रहा था। उसकी पत्नी बिहार में रहती है। इसी बीच वह यहां सरिता के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा।

प्राथमिक जांच में पता चला कि सरिता शराब पीने की आदी थी और होली वाली रात भी उसने अपने पार्टनर राज कुमार के साथ शराब पी। सरिता शराब पीने के बाद अक्सर राज कुमार के साथ झगड़ा करती थी और घटना वाली रात भी दोनों में झगड़ा हुआ और वह शराब मांगने लगी।

इस पर राजकुमार ने उसे ज्यादा शराब पिला दी और खुद कम पी। जब सरिता शराब के नशे में बेसुध हो गई तो राज कुमार ने चाकू से उसकी गर्दन रेत उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद राज कुमार फरार हो गया। पुलिस ने जांच जारी रखी और छह दिन बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Fearful of live-in-relationship in Ludhiana, fed up with tribulation, partner stabs woman’s throat