You are currently viewing पत्नी घर छोड़कर गई तो कलयुगी पिता दो बच्चों को बेचने पहुंच गया रेड लाइट एरिया, लोगों ने दबोचा, जमकर की पिटाई

पत्नी घर छोड़कर गई तो कलयुगी पिता दो बच्चों को बेचने पहुंच गया रेड लाइट एरिया, लोगों ने दबोचा, जमकर की पिटाई

मुजफ्फरपुर (PLN-Punjab Live News) बिहार के मुजफ्फरपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के बाद अपने बच्चों को बेचने के लिए रेड लाइट एरिया में पहुंच गया और एक दलाल के साथ डील भी कर ली, लेकिन तभी इलाके के लोगों को इसकी सूचना मिली और उक्त शख्स की जमकर पिटाई की और पुलिस को सूचना दे दी।

जानकारी के अनुसार मिठनपुरा थाना के इलाके में स्थित एक रेड लाइट एरिया में एक कलयुगी पिता अपने दो मासूम बच्चों को बेचने के लिए आया था और दलाल के साथ डील कर रहा था। इस दौरान स्थानीय महिलाओं को इस बारे में जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे और बच्चोंं को उनके चंगुल से छुड़ाकर कलयुगी पिता की जमकर पिटाई की। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई।

पूछताछ में आरोपी पिता हरेंद्र ने बताया कि उसका पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद पत्नी उसे छोड़कर सारे पैसे लेकर चली गई। बच्चों को पालने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे, इसलिए वह ऐसा करने के लिए आया था। पुलिस ने बेटा और बेटी, जिनकी उम्र करीब 6 और 5 साल आकी गई है, को फिलहाल थाना में रखा है। चाइल्ड लाइन से पुलिस संपर्क साधने में लगी है।

father reached red light area to sell two children people caught beating fiercely