You are currently viewing कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, नशीला पदार्थ देकर करता रहा गंदा काम

कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, नशीला पदार्थ देकर करता रहा गंदा काम

मोहाली (PLN-Punjab Live News) पंजाब के मोहाली शहर में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। आरोपी ने 13 साल की बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर एक बार नहीं बल्कि कई बार दुष्कर्म किया, जब बच्ची ज्यादा देर तक यह सहन न कर सकी तो उसने मां को सारी बात बताई, जिसके बाद मां ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी 14 साल पहले शादी हुई थी, जिससे उसकी एक बेटी थी लेकिन उसका पति उससे मारपीट करता था,जिसके चलते उसने पति से तलाक ले लिया। करीब 5 साल पहले उसने अहिशान खुरेशी नाम के शख्स के साथ शादी की। शादी के बाद उसके घर में दो और बेटियों ने जन्म लिया।

आरोपी अपनी पत्नी की पहली बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा, ऐसा आरोपी ने कई बार किया। जब बच्ची सब कुछ सहन न कर सकी तो उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

father raped his daughter by giving intoxicants in mohali