You are currently viewing कलयुगी पिता ने पोर्न फिल्म दिखा नाबालिग बेेटी से किया दुष्कर्म, फिर 27 लोगों ने भी बनाया हवस का शिकार

कलयुगी पिता ने पोर्न फिल्म दिखा नाबालिग बेेटी से किया दुष्कर्म, फिर 27 लोगों ने भी बनाया हवस का शिकार

ललितपुर (PLN-Punjab Live Punjab) उत्तर प्रदेश में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां 17 साल की नाबालिग बच्चे के साथ उसके पिता समेत 28 लोगों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत ललितपुर थाने में की है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेताओं सहित कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह छठी क्लास में थी, तब उसके पिता ने उसे पोर्न फिल्म दिखाई और बाइक सिखाने के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची ने बताया कि इसके बाद आरोपी पिता एक दिन उसे स्कूल से एक होटल में ले गया और वहां पर उससे नशीली दवा खिला दी, जिसके बाद उसे होश नहीं रहा, जब थोड़ी देर बाद उसकी आंख खुली तो देखा कि उसकी यूनिफार्म खुली हुई थी और उसके पेट में दर्द हो रहा था। उसने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म का सिलसिला लगातार जारी रहा और उसे धमकी दी जाती थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे।

पीड़िता ने बताया कि एक दिन समाजवादी पार्टी का जिला अध्यक्ष तिलक यादव भी आया और उसने भी दुष्कर्म किया। बच्ची ने बताया कि जब वह अपने मामा के घर पहुंची तो वहां भी उसके चचेरे भाइयों और चाचाओं ने उसके साथ दुष्कर्म किया। डरी-सहमी बच्ची ने थाना ललितपुर में पुलिस को शिकायत दी। ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने कहा कि बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और बयान भी दर्ज कर लिए है।

पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तिलक यादव, शहरी अध्यक्ष राजेश जैन, बसपा के जिला अध्यक्ष दीपक अहिरवार समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर दावा किया है कि उन्हें और उनके भाइयों को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है।

father and 27 people raped minor daughter by showing porn film