You are currently viewing पंजाब-हरियाणा के किसानों नेे चंडीगढ़ की ओर कूच करने का फैसला टाला, कल मीटिंग के बाद लेंगे फैसला

पंजाब-हरियाणा के किसानों नेे चंडीगढ़ की ओर कूच करने का फैसला टाला, कल मीटिंग के बाद लेंगे फैसला

मोहाली: पंजाब-हरियाणा के किसानों ने आज चंडीगढ़ की ओर कूच करने का फैसला टाल दिया है। भारतीय किसान यूनियन मोहाली के प्रवक्ता रणवीर सिंह ने बताया कि आज संयुक्त किसान मोर्चा के सभी किसान एयरपोर्ट रोड धरनास्थल पर जमा होंगे। सोमवार सुबह यहां पर एक बैठक की जाएगी। बैठक में आगे की रणनीति तय की जाएगी।

किसान केंद्र सरकार पर वादे पूरे न करने के आरोप लगा रहे हैं। किसानों ने 3 दिन यानी 28 नवंबर तक प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। किसान दिल्ली के सिंघु-टिकरी बॉर्डर पर हुए आंदोलन की तरह पूरा सामान लेकर पहुंचे हैं।

उनका कहना है कि आंदोलन के वक्त जो बातें केंद्र ने मानी थी, उन्हें पूरा नहीं किया है। खास तौर पर MSP और किसानों पर दर्ज केस वापस नहीं लिए गए। किसानों का कहना है कि जहां पुलिस उन्हें रोकेगी, वे वहीं पर धरना लगा देंगे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

वहीं, किसानों को चंडीगढ़ में घुसने से रोकने के लिए पुलिस ने पूरी तैनाती कर दी है। पंजाब-हरियाणा के किसान मोहाली में इक्ट्ठा हुए हैं और यही से वह चंडीगढ़ के लिए कूच करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

पंजाब-हरियाणा के किसानों नेे चंडीगढ़ की ओर कूच करने का फैसला टाला, कल मीटिंग के बाद लेंगे फैसला