You are currently viewing बिजली संकट के विरोध में किसानों ने जाम किया जालंधर-दिल्ली नेशनल हाइवे, अमृतसर और लुधियाना की तरफ आवाजाही भी बंद

बिजली संकट के विरोध में किसानों ने जाम किया जालंधर-दिल्ली नेशनल हाइवे, अमृतसर और लुधियाना की तरफ आवाजाही भी बंद

जालंधर: पंजाब में पैदा हुए बिजली संकट के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (राजेवाल) आज जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे जाम कर दिया है। यह जाम जालंधर से लुधियाना जाते हुए रास्ते में मैकडोनाल्ड के पास रहेगा।


इस दौरान अमृतसर और लुधियाना की तरफ आवाजाही बंद रहेगी। यह जाम कितनी देर तक रहेगा, इसको लेकर किसान नेताओं ने कुछ स्पष्ट नहीं किया है। उनका कहना है कि जब तक पंजाब सरकार बिजली संकट का कोई ठोस हल नहीं निकालते, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। दरअसल, किसानों को फसल की बिजाई में दिक्कत हो रही है, जिस कारण वह सड़क पर उतरें हैं।

यह रास्ते रहेंगे बंद
किसानों के जाम की वजह से जालंधर से लुधियाना, राजपुरा, अंबाला, पानीपत और दिल्ली जाने का सीधा रास्ता बंद रहेगा। इसी तरह लुधियाना से सीधे हाईवे के जरिए जालंधर, अमृतसर जाने वालों का रास्ता बंद रहेगा।

जालंधर से हाईवे के रास्ते चंडीगढ़ से भी लोग आ-जा नहीं सकेंगे। हालांकि जालंधर से अमृतसर, पठानकोट के रास्ते खुले रहेंगे। लोग पीएपी चौक से जा सकेंगे। यहां पर कोई जाम नहीं होगा।

Farmers blocked Jalandhar-Delhi National Highway in protest against power crisis, movement towards Amritsar and Ludhiana was also closed