You are currently viewing 28 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में लटका मिला शव. कुछ दिनों पहले हुई थी सगाई

28 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में लटका मिला शव. कुछ दिनों पहले हुई थी सगाई

मशहूर अभिनेत्री-वीजे चित्रा कामराज ने सुसाइड कर लिया है. साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी. उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी. 

होटल के कमरे में लटका मिला शव

बताया जा रहा है कि चित्रा कामराज (Chitra Kamaraj) ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है. चित्रा पांडियन स्टोर्स के सीरियल में अपने किरदार के लिए जानी जाती थीं. ये शो आजकल विजय टीवी पर प्रसारित होता है. चित्रा इस धारावाहिक सीरियल में मुलई की भूमिका अदा कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मानें तो कहा जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी. फिलहाल, डिप्रेशन को ही उनके इस कदम की वजह बताया जा रहा है.  

 

शूटिंग से लौटने के बाद चित्रा ने उठाया ये कदम

चित्रा कामराज (VJ Chitra) इन दिनों भी शूटिंग कर रही थीं. वे रात करीब 2:30 बजे शूटिंग खत्म कर होटल लौटी थीं. वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं.

 

पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं.