You are currently viewing शर्मनाक: मां का साथ छूटते ही बेटी की इज्जत तार-तार, 13 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

शर्मनाक: मां का साथ छूटते ही बेटी की इज्जत तार-तार, 13 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

पंचकूला: हरियाणा के पंचकूला में मां का साथ छूटते ही बेटी की इज्जत तार-तार हो गई। मां की मौत का फायदा उठाते हुए 13 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब दस दिन पहले पीड़ित बच्ची की मां की मौत हो गई थी। बच्ची के पिता दिन में काम पर चले जाते थे और बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ घर पर रहतीं थीं।

इसी मौके का पड़ोसी ने फायदा उठाया।शादीशुदा पड़ोसी मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत की।साथ ही पड़ोसी ने बच्ची को धमकाते हुए कहा कि अगर इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा। डर के मारें बच्ची कुछ दिनों तक चुप रही लेकिन पिता के पूछने पर उसने सारी सच्चाई बयां कर दी।

इसके बाद पिता ने महिला थाना में शिक़ायत दर्ज करवाईं। शिकायत मिलते ही पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपी पड़ोसी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर दबिश दी लेकिन तब तक आरोपी पड़ोसी फरार हो चुका था। जांच अधिकारी रीता ने बताया कि मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी पड़ोसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शायद आरोपी को इसकी भनक लग गई थी और वह फरार हो गया। जांच अधिकारी ने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Embarrassing: The daughter’s honor was tarnished as soon as her mother left, the neighbor made a 13-year-old innocent victim of lust