You are currently viewing महा लापरवाह अस्पताल “श्रीमन Hospital” : 2 कोरोना मरीजों की डेड बॉडी की कर डाली अदला बदली. एक बॉडी का हुआ अंतिम संस्कार. परिजनों ने किया हंगामा, लगाए श्रीमन अस्पताल मुर्दाबाद के नारें

महा लापरवाह अस्पताल “श्रीमन Hospital” : 2 कोरोना मरीजों की डेड बॉडी की कर डाली अदला बदली. एक बॉडी का हुआ अंतिम संस्कार. परिजनों ने किया हंगामा, लगाए श्रीमन अस्पताल मुर्दाबाद के नारें

जालंधर ( अमन बग्गा ) पठानकोट बाईपास चौक के करीब स्थित श्रीमन अस्पताल की बड़ी चूक सामने आई है। अस्पताल की तरफ से बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का दावें खोखले साबित हुए है।

Shrimann Hospital पर आरोप है कि दो कोरोना मरीजों की मौत के बाद लापरवाही बरतते हुए दोनों मृतक मरीजों की डेड बॉडी की अदला बदली कर दी गई । 

 

 इतना ही नहीं फगवाड़ा के रहने वाले परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। जब दूसरे मृतक के परिजनों ने शव का चेहरा देखा तो उनके होश उड़ गए।

अस्पताल ने फगवाड़ा के परिवार को जसपाल सिंह का शव देना था मगर अस्पताल की लापरवाही के चलते फगवाड़ा के परिवार को बूटा पिंड निवासी तरसेम लाल का शव दे दिया और

 

फगवाड़ा के परिवार ने कोरोना के चलते डेड बॉडी का मुह नही देखा और अस्पताल ने बॉडी मोर्चरी से पैक करवाकर बिना दिखाए थमा दी। और परिजन बॉडी फगवाड़ा ले गए और सेहत विभाग की निगरानी में अंतिम संस्कार कर दिया।

 

वही बूटा पिंड के परिवार ने संस्कार से पहले डेड बॉडी का मुह देखा तो वह डेड बॉडी देख कर दंग रह गए क्यों कि डेड बॉडी तरसेम लाल की बजाय फगवाड़ा के जसपाल सिंह की थी । 

एक तो दोनों परिवार पहले से ही परिवार के सदस्य की मौत होने की वजह से दुख शोक चिंता परेशानी में डूबे हुए है ऊपर से श्री मन अस्पताल की लापरवाही ने दोनों परिवारों के सदस्यों के हृदय पर गहरा आघात पहुंचाया है। इस शर्मनाक घटना से श्रीमन अस्पताल के बेहतर व्यवस्था के दावों की पोल खुल गई है। 

वही अस्पताल पहुंच कर तरसेम लाल के बेटे मोहन लाल समेत गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया। और श्रीमन अस्पताल मुर्दाबाद के नारे लगाए।

उन्होंने प्रशासन से गुहार लगाई है कि श्री मन अस्पताल के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाए।

मौके पर डीसीपी बलकार सिंह पहुंचे तो दोनों पक्षों ने अस्पताल की लापरवाही के खिलाफ कार्रवाई करने की शिकायत दे दी।

 

वही अस्पताल के एडमिनिस्ट्रेटर का कहना है कि चूक हुई है अस्पताल की तरफ से डेडबॉडी पर नेम स्लिप लगानी चाहिए थी, जोकि नहीं लगाई। अस्पताल के एमडी डॉ. वीपी शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं ताकि चूक दोबारा न हो।