You are currently viewing शर्मनाक! 6 साल के बच्चे के सामने पूल में DSP और महिला कांस्टेबल ने मनाई रंगरेलियां, VIDEO वायरल होने के बाद दोनों सस्पेंड

शर्मनाक! 6 साल के बच्चे के सामने पूल में DSP और महिला कांस्टेबल ने मनाई रंगरेलियां, VIDEO वायरल होने के बाद दोनों सस्पेंड

जयपुर: पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक मामला सामने आया है। एक वायरल वीडियो में राजस्थान पुलिस का एक डीएसपी और एक महिला कांस्टेबल पूल में रंगरेलियां मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सबसे शर्मनाक बात इस वीडियो में यह है कि महिला का बच्चा भी इस अश्लील वीडियो में दिखाई दे रहा है। अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की गई है। विभाग नैतिक कदाचार के मामले में दोनों को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में महिला के पति ने शिकायत की थी। महिला के पति ने पॉक्सो एक्ट में दर्ज करने की मांग की है।

पुलिस मुख्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक अजमेर के ब्यावर सीओ (DSP) हीरालाल सैनी और जयपुर में तैनात एक महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो जुलाई माह की 7 तारीख का बताया जा रहा है। अधिकारी के मुताबिक दोनों को जांच के बाद मिली रिपोर्ट के आधार पर निलंबित किया गया है। कांस्टेबल के पति द्वारा पुलिस में की गई शिकायत में बताया कि महिला ने 31 जुलाई 2021 को यह वीडियो अपने वॉट्सएप स्टेटस पर लगाया था।

विभागीय जानकारी के मुताबिक निलंबित आरपीएस अधिकारी पिछले 3 साल से अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ पद पर तैनात है, जबकि महिला कांस्टेबल जयपुर में तैनात है।

Embarrassing! DSP and female constable celebrated rallies in front of 6-year-old child, both suspended