You are currently viewing आपदा को अवसर में बदलने का शर्मनाक मामला आया सामने, गुरुग्राम से लुधियाना तक ले जाने के एंबुलेंस चालक ने वसूले 1.20 लाख

आपदा को अवसर में बदलने का शर्मनाक मामला आया सामने, गुरुग्राम से लुधियाना तक ले जाने के एंबुलेंस चालक ने वसूले 1.20 लाख

नई दिल्ली: गुरुग्राम में एम्बुलेंस चालक द्वारा आपदा को अवसर में बदलने का शर्मनाक मामला सामने आया है। एम्बुलेंस चालक द्वारा कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों से किराए के नाम पर एक लाख बीस हजार रुपए वसूले जाने का आरोप लगाया गया है।

गुरुग्राम से मरीज को लुधियाना तक ले कर जाने के लिए एम्बुलेंस चालक द्वारा यह रकम वसूली गई है। आपदा के समय अवसर तलाशे जाने से मरीज के परिजन काफी आहत हैं और उन्होंने इसकी शिकायत जिला प्रशाशन से की है।

वहीं परिजन इस बात से भी काफी नाराज हैं कि उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए हेल्प लाइन नम्बरों पर कई बार फोन किया, लेकिन किसी ने उनका फोन नही उठाया। ऐसे में वह अपने मरीज को एम्बुलेंस चालक की मनमानी के बाद लुधियाना ले कर गए और वहां उन्हें दाखिल करवाया। वहीं जिला प्रशासन ने भी इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Embarrassing case of turning disaster into opportunity, ambulance driver carrying Gurugram to Ludhiana recovered 1.20 lakh