You are currently viewing शर्मनाकः जालंधर में नाबालिग को लाकर आठ युवकों ने किया गैंगरेप, शादी का झूठा झांसा देकर जाल में फंसाया- तीन गिरफ्तार

शर्मनाकः जालंधर में नाबालिग को लाकर आठ युवकों ने किया गैंगरेप, शादी का झूठा झांसा देकर जाल में फंसाया- तीन गिरफ्तार

श्री मुक्तसर साहिबः यहां इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। लंबी की एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। आठ युवकों ने उसे हवस का शिकार बनाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच अधिकारी थानेदार प्रितपाल सिंह के अनुसार, दलित परिवार से संबंधित नाबालिग लड़की ने पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया कि कुछ समय पहले उसकी संदीप नामक लड़के से जान पहचान हो गई थी। कुछ दिन बाद ही उसके संदीप के बीच प्रेम संबंध बन गए।

संदीप ने उससे शादी का वादा किया। लड़की ने बताया कि वह उसकी बातों में आकर 16 मार्च को सुबह छह बजे घर से गांव किलियांवाली चली गई, किलियांवाली में संदीप मिला जो उसे जालंधर ले गया। संदीप ने उसे एक कमरे में रखा।

लड़की ने बताया कि संदीप समेत उसके 7 अन्य साथियों ने जालंधर में बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 20 मार्च को सुबह 10 बजे आरोपी उसे छोड़कर काम पर चले गए। पीड़िता ने बताया कि अगले दिन सुबह छह बजे उसने किसी तरह से अपने घरवालों को फोन पर इसके बारे में जानकारी दी।

Eight youth gang-raped by bringing a minor in Jalandhar