You are currently viewing चलते शो के दौरान दर्शक ने करन औजला के मुंह पर मारा जूता, गुस्से में गायक ने जो किया….देखें VIDEO

चलते शो के दौरान दर्शक ने करन औजला के मुंह पर मारा जूता, गुस्से में गायक ने जो किया….देखें VIDEO

लंदन: पंजाबी गायक करन औजला, जो हाल ही में यूके टूर पर हैं, अपने लंदन में चल रहे कॉन्सर्ट के दौरान एक अप्रिय घटना का शिकार हो गए। उनके प्रदर्शन के दौरान किसी दर्शक ने स्टेज पर उनके मुंह पर फेंककर जूता मार दिया। इस घटना के बाद करन औजला गुस्से में आ गए और उन्होंने बूट फेंकने वाले व्यक्ति को स्टेज पर आने की चुनौती दी। अंत में, उन्होंने युवाओं से ऐसा न करने और सम्मान दिखाने की अपील की।

देखें VIDEO-

दरअसल, करन औजला लंदन शो के दौरान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, तभी एक सफेद रंग का बूट बाईं ओर से स्टेज की ओर फेंका गया और सीधे करन औजला के चेहरे पर लगा। इसके बाद, करन औजला ने गुस्से में आकर स्टेज से कहा, अगर आपको मुझसे कोई समस्या है तो सीधे स्टेज पर आकर बात करें, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं कहा। इस दौरान सुरक्षा गार्ड ने बूट फेंकने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करन औजला इस समय अपने वर्ल्ड टूर पर हैं। वह हाल ही में यूके में हैं और लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं। लंदन और बर्मिंघम के अलावा, वह आने वाले दिनों में ब्राज़ील, ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में भी शो करेंगे। इसके अलावा, वह इस साल के अंत में दिल्ली में 2 शो भी आयोजित करने वाले हैं।

During the show, a spectator hit Karan Aujla on his face with a shoe, what the singer did in anger… watch the video