You are currently viewing HP ऑर्थोकेयर और मेट्रो अस्पताल के डॉक्टर्स व स्टाफ हुए HOME क्वारंटाइन. मीडियाकर्मी के कोरोना Positive आने के बाद डॉ अग्रवाल व जुनेजा समेत कईयों के लिए गए सेंपल .

HP ऑर्थोकेयर और मेट्रो अस्पताल के डॉक्टर्स व स्टाफ हुए HOME क्वारंटाइन. मीडियाकर्मी के कोरोना Positive आने के बाद डॉ अग्रवाल व जुनेजा समेत कईयों के लिए गए सेंपल .

जालंधर ( अमन बग्गा ): जालंधर के पठानकोट चौक के नजदीक स्थित एचपी ऑर्थोकेयर और लम्बा पिंड चौक के नजदीक पड़ते मैट्रो अस्पताल के डॉक्टर्स व स्टाफ अब 14 दिन तक HOME क्वारंटाइन हो गए है।। वही दोनों अस्पतालो के डॉक्टर्स व स्टाफ के टेस्ट के लिए सेंपल ले लिए गए है।

PLN बातचीत करते हुए एचपी ऑर्थोकेयर के मालिक डॉ सोनित अग्रवाल ने बताया कि दो दिन पूर्व कोरोना Positive पाए जा चुके संतोख पूरा में पड़ते सराभा नगर निवासी पत्रकार लखबीर सिंह 4 अप्रैल को अपने माँ के चेकअप के लिए अस्पताल आये थे।

उन्होंने बताया कि उन की मां गठिया  बीमारी से पीड़ित है। हालांकि 4 अप्रेल से अभी 21 तारीख हो गयी है। जिस सेे 14 दिन जा पीरियड़ निकल चुका है।

वही मेट्रो अस्पताल के मालिक डॉ संदीप जुनेजा ने बताया कि 15 अप्रैल को लखबीर सिंह अपनी माँ जो कि हाई ब्लड प्रेशर से पीड़ित होने की वजह से चेकअप करवाने आये थे । साथ ही लखबीर की पत्नी जो कि थायराइड की मरीज है वह भी टेस्ट चेकअप दवाईयां आदि के लिए साथ आये थे।

वही डॉ सोनित अग्रवाल और डॉ संदीप जनेजा ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सिविल अस्पताल प्रशासन को सूचित कर सारी जानकारी दे दी है। और उन्होंने खुद को व अन्य सभी डॉक्टर्स व स्टाफ को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रखने का फैंसला लिया है।

वही एहतियात बरतते हुए अस्पताल को बंद कर दिया है औऱ सभी डॉक्टर्स व स्टाफ ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।